TOP TNF News: धनु राशि जनवरी 2019 राशिफल

धनु राशि जनवरी 2019 राशिफल

धनु राशि जनवरी 2019 राशिफल



जनवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आप गुस्सैल एवं अस्थिर महसूस करेंगे। आप छोटी-छोटी कई यात्रायें कर सकते हैं, जिसकी वजह से आप थके हुए और बीमार महसूस करेंगे। अगर गोचर कुण्डली में दूसरे ग्रह भी शुभ नहीं हैं, तो आप कोई फालतू के खर्चे में पड़ सकते हैं और घाटा भी उठा सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारियों का व्यवहार भी आपके प्रति ठीक नहीं होगा और आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त करने की स्थिति में नहीं होंगे।

आप अपने सभी प्रयत्नों में सफल होंगे और आपकी लोकप्रियता आपके मित्रों, संबंधियों और सहकर्मियों में बढ़ेगी। आपको अप्रत्याशित अन्य स्रोत - यह कोई प्रतियोगिता या निवेश भी हो सकता है - से धन प्राप्ति होगी। आपका घरेलू जीवन सुखमय होगा और खुशियों से भरा होगा।

जनवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है। आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको अपने कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपके सहयोगी अथवा कर्मचारी आपके खिलाफ विद्रोह कर सकते हैं या हड़ताल कर सकते हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपको आदेश देने की जगह कूटनीति तथा कुशलता का प्रयोग करना चाहिए। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप अतिसार, पेचिश आदि के शिकार हो सकते हैं।

बुध जनवरी 2019 में आपकी राशि से भ्रमण कर रहा है। आपका मन अस्थिर होगा और आप बहुत काल्पनिक और भावुक हो जायेंगे। आप भुलक्कड़ और गैरजिम्मेदार हो सकते हैं, जिससे आप अपयश के भागी बन सकते हैं और आपको आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। आपकी कोई एक संतान अपने कार्यों या अपनी सोच से आपको काफी परेशानी में डाल सकती है। आप खुद को बीमार महसूस कर सकते हैं। आपको चाहिए कि इस दशा को शांति से गुजर जाने दें।

जनवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

जनवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण कर रहा है। यह गोचर अत्यन्त शुभ है और उत्तम संभावनाओं से भरा है। परिस्थितियां सर्वथा आपके पक्ष होंगी और आप खुद को काफी सुरक्षित महसूस करेंगे। सत्ता पक्ष से भी आपको सहयोग की प्राप्ति होगी। आपके सामने नये क्षितिज खुल सकते हैं और आप उन्नति के लिए इनमें से फायदेमंद अवसरों को ढूंढ़ निकालेंगे। अपनी योग्यता और प्रतिभा के लिए आपको सम्मान प्राप्त होगा और आपकी आय में वृद्धि होगी। अपने मित्रों और परिचितों के बीच आपकी लोकप्रियता बढे़गी।

जनवरी 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करता रहेगा। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। निश्चित रूप से आपको कोई गंभीर धक्का लग सकता है या फिर आपकी नौकरी जा सकती है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

जनवरी 2019 में राहु आपकी  राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। यह शुभ गोचर नहीं है और आपको सुझाव दिया जाता है कि जब तक यह बुरा समय बीत न जाय, तब तक अपने उपर काबू रखें। आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इसका इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवाद से बचना चाहिए।

जनवरी 2019 में केतु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। पैसों की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में फंस सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हें शान्त करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

No comments:

Post a Comment