TOP TNF News: धनु राशि जुलाई 2019 राशिफल

धनु राशि जुलाई 2019 राशिफल

धनु राशि जुलाई 2019 राशिफल




जुलाई 2019 में सूर्य आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको उदर सम्बन्धी रोग हो सकते हैं और आपका पाचन तंत्र भी गड़बड़ हो सकता है। आपको व्यर्थ की थकाऊ यात्रा करनी पड़ सकती है और अपने सहयोगियों से आपका विवाद हो सकता है। यह गोचर आपके जीवनसाथी के लिए शुभ नहीं है और उनका स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

मंगल जुलाई 2019 में आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको व्यस्त मार्गों से गुजरते समय अथवा आग या किसी चलते हुए मशीन के पास काम करते समय सचेत और सावधान रहने की जरूरत है। आपकी शारीरिक स्थिति भी ठीक नहीं हो सकती है और आप बुखार अथवा खून से होने वाली बीमारियों से परेशान हो सकते हैं। आपको अपनी आर्थिक स्थिति में भी भारी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपकी कुण्डली में कोई अशुभ ग्रह इसी गोचर से भ्रमण करेगा, तो आपकी विश्वसनीयता और मान-सम्मान को ठेस पहुँच सकती है।

बुध जुलाई 2019 में आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। चीजें आपके पक्ष में होंगी। आप अन्य लोगों से भी सहयोग और लाभ प्राप्त करेंगे और आप उनके संचित धन को अपने व्यापार इत्यादि में लगा सकते हैं। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। कुछ दिनों के लिए आपका कोई रिश्तेदार आपके घर सकता है या आप अपने किसी रिश्तेदार के घर जा सकते हैं। आपकी संतानों की गतिविधि आपके लिए गर्व का स्रोत होगी।

जुलाई 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

जुलाई 2019 में शुक्र आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आपके जीवनसाथी शारीरिक रूप से अस्वस्थ्य हो सकती हैं और आपके व्यापारिक सहयोगी का मिजाज अप्रत्याशित रूप से बदल सकता है। आपको लेन-देन में काफी सावधानियां बरतनी चाहिए और किसी भी चीज का सही परिदृश्य देखने के लिए आवरण हटाकर देखना चाहिए। खासकर साझेदारी के काम में आपको हर कदम काफी सोच-विचार कर उठाना चाहिए। आपको इस समय उदासीन रवैया, बुद्धि का घमंड और हठी स्वभाव दिखाने से बचना चाहिए।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। जुलाई 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। आपकी नौकरी जा सकती है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

जुलाई 2019 में राहु आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। नये सम्बन्ध बनाते समय आपको काफी सोच-विचार करना चाहिए और खासकर विपरीत लिंगी व्यक्तियों के मामले में काफी सर्तक रहना चाहिए। ऐसे लोगों द्वारा प्रस्तावित कोई भी प्रस्ताव आपको हानि पहुँचा सकती है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है।

जुलाई 2019 में केतु आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर नहीं है और आपको कुछ बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकती है। परिस्थितियों में बदलाव के कारण आपके आस-पास के वातावरण में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिन्ता का विषय हो सकता है। उधार दिये हुए पैसे आपको वापस नहीं मिल सकते हैं या किसी से कर्ज लिए हुए पैसे आप वापस करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment