TOP TNF News: वृश्चिक राशि जनवरी 2019 राशिफल

वृश्चिक राशि जनवरी 2019 राशिफल

वृश्चिक राशि जनवरी 2019 राशिफल




जनवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप कुछ घाटा उठा सकते हैं तथा अपने को ठगा हुआ महसूस कर सकते हैं। आपको अति आशावादी नहीं बनना चाहिए और दूसरों पर विश्वास कर पैसा या सामान उधार नहीं देना चाहिए, नही तो कुछ अनैतिक लोगा आपको ठग भी सकते हैं। अगर दूसरे अन्य ग्रहों से भी सहयोग नहीं मिल रहा है, तो आप गुस्सैल और बुरे शब्दों का प्रयोग करने वाले हो सकते हैं। लोग आपको बुरा और जिद्दी समझ सकते हैं।

जनवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गहरे विवाद में फंस सकते हैं और आपको उनका कोपभाजन बनना पड़ सकता है। आपको किसी दबी हुई अभिलाषा के कारण निराश होना पड़ सकता है। आपके रिश्तेदार आपकी आलोचना कर सकते हैं और आपको अपनी संतानों के कारण मानिसक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

जनवरी 2019 में बुध आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक बहुत ही शुभ गोचर है। आपकी खुशियों में वृद्धि होगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपका घरेलू जीवन भी खुशियों से भरा होगा। आपके परिवार में कोई शुभ आयोजन या मिलन समारोह हो सकता है या फिर आपको किसी ऐसे समारोह में शामिल होने का नियन्त्रण मिल सकता है।

जनवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से भ्रमण करेगा। यह आपके दिमाग में पूरी तरह से असंतोष का संचार कर सकता है। आप अपने आस-पास के लोगों से नाखुश हो सकते हैं और आपकी उनसे समझौता करने की कोशिश भी नाकाम होगी। आप बदलाव का निश्चय करेंगे और बदले माहौल में अपना भाग्य आजमायेंगे। आपको जल्दबाजी में निर्णय लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुँचने से बचना चाहिए, क्योंकि आप कुछ गलत फैसले भी कर सकते हैं। आपका खर्च असाधारण रूप से बढ़ जायेगा।

जनवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आप हर तरह की खुशी पायेंगे। अपने रहन-सहन के स्तर में सुधार के लिए आप काफी धन व्यय करेंगे। आप रूचिकर स्थानों का भ्रमण करेंगे और अपने समान लोगों के साथ परम आनन्द का अनुभव करेंगे। आपकी संतानों का स्वास्थ्य ठीक होगा और आपकी जीवनसाथी आपको बहुत सारी खुशियां प्रदान करेंगी।

जनवरी 2019 में शनि आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आमदनी कम होने या पैसे आदि के मिलने के कारण आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और आपको हानि भी उठानी पड़ सकती है। आपको पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए। आपके परिवार के लोग आत्म-केन्द्रित और भावुक हो सकते हैं, जबकि उसी समय बहुत बेचैन भी हो सकते हैं। कोई भावुक घटना या कलह आपके परिवार को तोड़ सकता है। आपको मानसिक शांति और संतोष नहीं मिल सकता है और आप खुद को काफी असहाय महसूस कर सकते हैं।

जनवरी 2019 में राहु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान और सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती है। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

जनवरी 2019 में केतु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक शुभ गोचर है। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से परिपूर्ण होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। अगर आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

No comments:

Post a Comment