TOP TNF News: कर्क राशि अगस्त 2019 राशिफल

कर्क राशि अगस्त 2019 राशिफल

कर्क राशि अगस्त 2019 राशिफल



अगस्त 2019 में सूर्य आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आप गुस्सैल एवं अस्थिर महसूस करेंगे। आप छोटी-छोटी कई यात्रायें कर सकते हैं, जिसकी वजह से आप थके हुए और बीमार महसूस करेंगे। आप कोई फालतू के खर्चे में पड़ सकते हैं और घाटा भी उठा सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारियों का व्यवहार भी आपके प्रति ठीक नहीं होगा और आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग तथा लाभ प्राप्त करने की स्थिति में नहीं होंगे।

मंगल अगस्त 2019 में आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको शांत रहना चाहिए। आपका दिमाग बेकार की बातों से भरा हो सकता है और आप बहुत जल्दी गुस्सा भी कर सकते हैं। आपका अपने संबंधियों - खासकर अनुजों - के साथ झगड़ा हो सकता है और आपका संबंध उनसे बिगड़ सकता है। आपको अपने संबंधियों से अलग भी होना पड़ सकता है। शारीरिक रूप से, शरीर में जलन या/और खून की अशुद्धता के कारण आप अस्वस्थ हो सकते हैं।

अगस्त 2019 में बुध आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है और आपको समय के ठीक होने का इन्तजार सावधानीपूर्वक करना चाहिए। आपको कहीं भी धन निवेश से पहले काफी सोच-विचार करना चाहिए। धन की कमी के कारण अपने वादे निभाने के लिए आपको कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप बहुत बुरी स्थिति में फंस सकते हैं और आपको मित्रों अथवा संबंधियों से उधार भी लेना पड़ सकता है।

अगस्त 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। बृहस्पति का गोचर आपको कई तरह से फायदा पहुँचायेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली साबित होंगे। आपकी कुछ हार्दिक अभिलाषायें पूरी होंगी आपको नई नौकरी प्राप्त हो सकती है अथवा आपकी पदोन्नति हो सकती है। अगर आपका कोई प्रेम-प्रसंग है तो आप दोनों एक दूसरे के करीब आयेंगे। अगर आप विवाहित हैं तो आपको संतान की प्राप्ति हो सकती है। यदि आपकी कोई औलाद है तो वो अपने कार्यों से आपको खुशियां प्रदान करेगी।

अगस्त 2019 में शुक्र आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपके आस-पास का माहौल अत्यन्त सुखदायक और उत्साहवर्धक होगा। आपके रहन-सहन का स्तर बढि़या होगा और आन्नदमय समय व्यतीत करेंगे। आप आभूषण, खाने-पीने की वस्तुओं और सौन्दर्य प्रसाधनों पर खासा व्यय करेंगे। आप विपरीत लिंगी और समवयस्क व्यक्तियों के साथ विशेष खुशी महसूस कर सकते हैं।

अगस्त 2019 में शनि आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अत्यन्त शुभ गोचर है, और शनि असामान्य रूप से आपको फल देगा। आपकी योग्यता और प्रतिभा पहचानी जायेगी। अपने पेशे के क्षेत्र में अधिक प्रभावशाली होंगे और अपने मित्रों और परिचितों में आप काफी लोकप्रिय होंगे। आपके शत्रु पूर्णतया दबे रहेंगे और यदि अभी भी कोई शत्रु है तो वो निश्चित रूप से गंभीर बीमार पड़ेगा और स्वयं आपके रास्ते से हट जायेगा। आप किसी छोटी-मोटी बीमारी के शिकार हो सकते हैं, जो कि अल्पकालीन होगी। यदि यह गोचर राशि लग्न से आठवीं है, तो आपको कुछ प्रतिकूल फल मिल सकता है। आपको अपने कार्यस्थल पर गंभीर मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है और आपके किसी नजदीकी संबंधी का स्वास्थ्य और कुशलता आपके लिए चिन्ता का कारण हो सकता है।

अगस्त 2019 में राहु आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। आमदनी में कमी और धन की कमी के कारण आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। संभावना है कि आप घाटा भी उठा सकते हैं। पैसे के लेन-देन में आपको अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए। आपके परिवार के सदस्य आत्मकेन्द्रित और भावुक हो सकते हैं और अधीर भी हो सकते हैं। पारिवारिक कलह आपके परिवार को तोड़ सकती है। आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है और आप खुद को असहाय महसूस कर सकते हैं।

अगस्त 2019 में केतु आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। आप कई स्रोतो से धन की प्राप्ति करेंगे, आपको अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी और आपके समकालीन आपसे ईष्र्या करेंगे। हालाँकि आपके कार्य बिल्कुल असामान्य नहीं हो सकते, लेकिन ये सफलता दिलाएगी। आप कई लोगों को आकर्षित करेंगे और आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। यद्यपि, आपके कुछ संबंधियों - खासकर माता के पक्ष के - का स्वास्थ्य ठीक नहीं हो सकता है, लेकिन आपके माता-पिता के मामले में यह गोचर लाभकारी साबित होगा।


No comments:

Post a Comment