TOP TNF News: धनु राशि फरवरी 2019 राशिफल

धनु राशि फरवरी 2019 राशिफल

धनु राशि फरवरी 2019 राशिफल



फरवरी 2019 में सूर्य आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप कुछ घाटा उठा सकते हैं तथा अपने को ठगा हुआ महसूस कर सकते हैं। आपको अति आशावादी नहीं बनना चाहिए और दूसरों पर विश्वास कर पैसा या सामान उधार नहीं देना चाहिए, नही तो कुछ अनैतिक लोगा आपको ठग भी सकते हैं। तो आप गुस्सैल और बुरे शब्दों का प्रयोग करने वाले हो सकते हैं। लोग आपको बुरा और जिद्दी समझ सकते हैं।

फरवरी 2019 में मंगल आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान रहने की जरूरत है। आपको अपने कार्यस्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और आपके सहयोगी अथवा कर्मचारी आपके खिलाफ विद्रोह कर सकते हैं या हड़ताल कर सकते हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए आपको आदेश देने की जगह कूटनीति तथा कुशलता का प्रयोग करना चाहिए। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है और आप अतिसार, पेचिश आदि के शिकार हो सकते हैं।

फरवरी 2019 में बुध आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपकी खुशियों में वृद्धि होगी और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपका घरेलू जीवन भी खुशियों से भरा होगा। आपके परिवार में कोई शुभ आयोजन या मिलन समारोह हो सकता है या फिर आपको किसी ऐसे समारोह में शामिल होने का नियन्त्रण मिल सकता है।

फरवरी 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

फरवरी 2019 में शुक्र आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपके आस-पास का माहौल अत्यन्त सुखदायक और उत्साहवर्धक होगा। आपके रहन-सहन का स्तर बढि़या होगा और आन्नदमय समय व्यतीत करेंगे। आप आभूषण, खाने-पीने की वस्तुओं और सौन्दर्य प्रसाधनों पर खासा व्यय करेंगे। आप विपरीत लिंगी और समवयस्क व्यक्तियों के साथ विशेष खुशी महसूस कर सकते हैं।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। फरवरी 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

फरवरी 2019 में राहु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। जब तक यह बुरा समय बीत जाय, तब तक अपने उपर काबू रखें। आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इसका इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवाद से बचना चाहिए।

फरवरी 2019 में केतु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। इसका फल शनि के आपकी राशि से बारहवें भाव में होने वाले गोचर की तरह है। पैसों की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हें शान्त करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।


No comments:

Post a Comment