TOP TNF News: वृश्चिक राशि मार्च 2019 राशिफल

वृश्चिक राशि मार्च 2019 राशिफल

वृश्चिक राशि मार्च 2019 राशिफल 




मार्च 2019 में सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल और घर पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अगर दूसरे अन्य ग्रह भी शुभ स्थिति में नहीं हैं, तो आप अस्वस्थ हो सकते हैं और आपकी ताकत कम हो सकती है। यह गोचर आपके माता-पिता के लिए शुभ नहीं है और उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है।

मार्च 2019 में मंगल आपकी राशि से छठे भाव में भ्रमण करेगा। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आप प्रतियोगी परीक्षाओं, मुकदमेंबाजी, वाद-विवाद इत्यादि में विजयी होंगे। आपके शत्रुओं की पराजय होगी और संघर्ष समाप्ति पर अपने को तरो-ताजा महसूस करेंगे। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा, आप अपने सारे कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे तथा आपको अनेक स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी।

मार्च 2019 में बुध आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अति उत्साह से कार्य नहीं करना चाहिए। कहीं निवेश करते समय या उधार देते समय आपको कई बार सोच-विचार करना चाहिए, अन्यथा हानि सुनिश्चित है। आपकी संतान आपके लिए चिन्ता के कारण होंगे और जीवनसाथी के व्यवहार से आप नाखुश हो सकते हैं। आप अपने-आप को काफी परेशान महसूस कर सकते हैं, जिससे मनोरंजन के लिए कहीं बाहर जाने पर भी आप आनन्द से परे रह सकते हैं।

मार्च 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपके दिमाग में पूरी तरह से असंतोष का संचार कर सकता है। आप अपने आस-पास के लोगों से नाखुश हो सकते हैं और आपकी उनसे समझौता करने की कोशिश भी नाकाम होगी। आप बदलाव का निश्चय करेंगे और बदले माहौल में अपना भाग्य आजमायेंगे। आपको जल्दबाजी में निर्णय लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुँचने से बचना चाहिए, क्योंकि आप कुछ गलत फैसले भी कर सकते हैं। आपका खर्च असाधारण रूप से बढ़ जायेगा।

मार्च 2019 में शुक्र आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप अपने भाई-बन्धु के मामले में भाग्यशाली होंगे। आपके मित्र, सहयोगी और पड़ोसी आदि से आपको काफी मदद मिल सकती है। आप बहुत उत्साहित होंगे और किसी रचनात्मक कार्य को सफलतापूर्वक समाप्त करेंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपमें गुण-दोष परखने की अद्भुत क्षमता होगी और अनौपचारिक अध्ययन से रूचिकर विषयों का विशेष ज्ञान होगा।

मार्च 2019 में शनि आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। आमदनी कम होने या पैसे आदि के मिलने के कारण आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और आपको हानि भी उठानी पड़ सकती है। आपको पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतनी चाहिए। आपके परिवार के लोग आत्म-केन्द्रित और भावुक हो सकते हैं, जबकि उसी समय बहुत बेचैन भी हो सकते हैं। कोई भावुक घटना या कलह आपके परिवार को तोड़ सकता है। आपको मानसिक शांति और संतोष नहीं मिल सकता है और आप खुद को काफी असहाय महसूस कर सकते हैं।

मार्च 2019 में राहु आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत ही सावधान और सचेत रहना चाहिए। किसी अप्रत्याशित परिस्थितिवश, दूरस्थ बैठे किसी व्यक्ति से आपकी अपेक्षायें खत्म हो सकती हैं। इसके अलावा, आपको कुछ निराशा हो सकती है और अनिश्चिततायें आपकी संभावनाओं को धुंधली कर सकती है। आपको हानि उठानी पड़ सकती है और सबसे बुरी संभावना है कि आप अनर्थ घटना, राजनैतिक या सामाजिक अशांति या सरकारी नीतियों में अचानक बदलाव के शिकार हो सकते हैं।

मार्च 2019 में केतु आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपका जीवन सुखमय और खुशियों से परिपूर्ण होगा। आप काफी साहसी, सक्रिय और उत्साही होंगे। आप कोई नया कार्य शुरू करेंगे और उसे समय पर सफलतापूर्वक समाप्त भी करेंगे। अपने पेशे से संबंधित आपको निकट स्थानों की छोटी-छोटी यात्रायें करनी पड़ सकती हैं और आप बहुत सारे नये लोगों से मिलेंगे, जिनसे भविष्य में आपको लाभ प्राप्त होगा। अगर आप ठेकेदार या कोई ऐजेन्ट या आपूर्तिकर्ता हैं तो आपको बहुत सारे नये मौके प्राप्त होंगे।

No comments:

Post a Comment