TOP TNF News: धनु राशि मार्च 2019 राशिफल

धनु राशि मार्च 2019 राशिफल

धनु राशि मार्च 2019 राशिफल 



मार्च 2019 में सूर्य आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप कोई नया पद प्राप्त कर सकते हैं या आपके वर्तमान पद में उन्नत्ति हो सकती है। आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा और अपने सभी प्रयत्नों में सफलता प्राप्त करेंगे तथा आपके पास काफी धन होगा। आपके दुश्मन आपसे दबे रहेंगे और आपको ढ़ेर सारी खुशियां प्राप्त होंगी। आपको अपने दुश्मनों को सजा देने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, नहीं तो वे भविष्य में आपसे हिसाब बराबर करने की कोशिश करेंगे। आपके अनुजों के लिए यह गोचर शुभ नहीं है, उनमें से कोई एक बीमार पड़ सकता है।

मार्च 2019 में मंगल आपकी राशि से पांचवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गहरे विवाद में फंस सकते हैं और आपको उनका कोपभाजन बनना पड़ सकता है। आपको किसी दबी हुई अभिलाषा के कारण निराश होना पड़ सकता है। आपके रिश्तेदार आपकी आलोचना कर सकते हैं और आपको अपनी संतानों के कारण मानिसक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मार्च 2019 में बुध आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। यह बहुत ही शुभ गोचर है और सारी चीजें फायदेमन्द सिद्ध होगी। यदि आप किसी शिक्षा सम्बन्धी, बौद्धिक, सांस्कृतिक या कलात्मक कार्यों में लगे हैं, तो काफी उन्नति होगी। यदि आप व्यापार के क्षेत्र में हैं तो आप काफी तेजी से आगे बढ़ेंगे। आपकी आय में बढ़ोत्तरी होगी और आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार होगा। यदि आप नौकरी की तलाश में हैं तो आपको मौका मिल सकता है और बढि़या प्रस्ताव भी मिल सकता है।

मार्च 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

मार्च 2019 में शुक्र आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है और आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आपको कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी और आपका पारिवारिक जीवन आनन्दमय होगा। आप किसी बड़ी वित्तीय संस्था से धन ले सकते हैं और कोई महंगी सम्पत्ति खरीद सकते हैं, जिससे आपके रहन-सहन के स्तर में सुधार होगा। आप अपने घर की बाहरी या भीतरी सजावट पर काफी धन खर्च कर सकते हैं।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। मार्च 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। इसे जन्म-शनि भी बोला जाता है। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। हैं तो निश्चित रूप से आपको कोई गंभीर धक्का लग सकता है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

मार्च 2019 में राहु आपकी राशि से आठवें भाव में भ्रमण करेगा। आने वाला समय काफी मुश्किलों वाला हो सकता है और आपको कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप या आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकता है और इसका इलाज मुश्किल हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपकी आमदनी कम हो सकती है। आपको सरकारी कर्मचारियों के साथ होने वाले विवाद से बचना चाहिए।

मार्च 2019 में केतु आपकी राशि से दूसरे भाव में भ्रमण करेगा। यह एक अशुभ गोचर है। इसका फल शनि के आपकी राशि से बारहवें भाव में होने वाले गोचर की तरह है। पैसों की कमी के कारण आपको कठिनाई हो सकती है या अयोग्य विश्वास के कारण हानि उठानी पड़ सकती है। आपको काफी सावधान रहना चाहिए और कर संबंधी मामलों में साफ होना चाहिए, अन्यथा आप परेशानियों में फंस सकते हैं। आपके परिवार के कुछ लोगों का लगभग हर महत्वपूर्ण मामलों में आपसे मतभेद हो सकता है और उन्हें शान्त करने के लिए आपको अपना निर्णय बदलना पड़ सकता है।

No comments:

Post a Comment