TOP TNF News: धनु राशि अक्टूबर 2019 राशिफल

धनु राशि अक्टूबर 2019 राशिफल

धनु राशि अक्टूबर 2019 राशिफल



अक्टूबर 2019 में सूर्य आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आप सुख की आशा कर सकते हैं और नयी ऊँचाइयों को छुयेंगे। आपकी विश्वसनीयता, प्रतिष्ठा, नाम और यश में वृद्धि होगी और आपकी पदोन्नति हो सकती है। आपको जिम्मेदारी भरे नये कार्य सौंपे जा सकते हैं, जो कि आप सफलतापूर्वक निभायेंगे। यह गोचर आपकी संतानों के स्वास्थ्य और कुशलता के लिए शुभ है, जो कि अपने कार्यों से आपको गौरवान्वित करेंगे।

अक्टूबर 2019 में मंगल आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने अति आशावादी और उत्साही स्वभाव को वश में रखना चाहिए। घटनायें विचित्र मोड़ लेंगी और गलती होते हुए भी आपको आलोचनाओं का सामना करना पड़ सकता है। सफलता आपसे कोसों दूर हो सकती है और आप अपने को थका-थका महसूस कर सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि यह समय थोड़े समय के लिए ही है और आपका बढि़या समय जल्द ही आयेगा।

अक्टूबर 2019 में बुध आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में भ्रमण करेगा। बुध की कृपा-दृष्टि आप पर बनी रहेगी। आपकी उन्नति बरकरार रहेगी। आप ऊँचे पदों पर आसीन अपने मित्रों से प्रत्यक्ष लाभ तथा सहयोग प्राप्त करेंगे और आपके लिए नए रास्ते खुले होंगे। आप अपनी संपत्ति अपने विवेक और समझदारी भरे निवेश से बढ़ायेंगे। सामाजिक स्तर पर भी आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

अक्टूबर 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

अक्टूबर 2019 में शुक्र आपकी राशि से दसवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। यदि अन्य दूसरे ग्रह भी अशुभ हैं तो आप किसी शक्तिशाली और प्रभावशाली व्यक्ति के साथ विवाद में फंस सकते हैं, आपको अपने पद और प्रातिष्ठा खोने का डर हो सकता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपकी उन्नति में ठहराव सकता है तथा सुधार की संभावना नगण्य होगी। आपको इस बुरे समय के गुजरने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। अक्टूबर 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। इसे जन्म-शनि भी बोला जाता। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। आपकी नौकरी जा सकती है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

अक्टूबर 2019 में राहु आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। नये सम्बन्ध बनाते समय आपको काफी सोच-विचार करना चाहिए और खासकर विपरीत लिंगी व्यक्तियों के मामले में काफी सर्तक रहना चाहिए। ऐसे लोगों द्वारा प्रस्तावित कोई भी प्रस्ताव आपको हानि पहुँचा सकती है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है - यह और भी अधिक हो सकता है, यदि सूर्य ग्रहण लगा हो और आपके जन्मस्थान से ग्रहण दिखता हो।

अक्टूबर 2019 में केतु आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको कुछ बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकती है। परिस्थितियों में बदलाव के कारण आपके आस-पास के वातावरण में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिन्ता का विषय हो सकता है। आप असमंजस में या परेशानी में पड़ सकते हैं। उधार दिये हुए पैसे आपको वापस नहीं मिल सकते हैं या किसी से कर्ज लिए हुए पैसे आप वापस करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment