TOP TNF News: धनु राशि अप्रैल 2019 राशिफल

धनु राशि अप्रैल 2019 राशिफल

धनु राशि अप्रैल 2019 राशिफल



अप्रैल 2019 में सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने कार्यस्थल और घर पर समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।  आप अस्वस्थ हो सकते हैं और आपकी ताकत कम हो सकती है। यह गोचर आपके माता-पिता के लिए शुभ नहीं है और उनमें से किसी एक का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है। आप कई मामलों में भाग्यशाली होंगे। आप प्रतियोगी परीक्षाओं, मुकदमेंबाजी, वाद-विवाद इत्यादि में विजयी होंगे।

बुध अप्रैल 2019 में आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सचेत और सावधान रहना चाहिए। आपके कुछ मित्र, भाई, सहकर्मी अथवा पड़ोसी आपको परेशान कर सकते हैं। आपको कोई पत्र या संदेश प्राप्त होगा, जिससे आप उत्तेजित हो सकते हैं। आपको कोई सौदा करते समय या किसी पत्र अथवा किसी समझौते पर दस्तखत करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उसमें कहीं कोई गलती हो।

अप्रैल 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से भ्रमण करेगा। और यह आपके दिमाग में पूरी तरह से असंतोष का संचार कर सकता है। आप अपने आस-पास के लोगों से नाखुश हो सकते हैं और आपकी उनसे समझौता करने की कोशिश भी नाकाम होगी। आप बदलाव का निश्चय करेंगे और बदले माहौल में अपना भाग्य आजमायेंगे। आपको जल्दबाजी में निर्णय लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुँचने से बचना चाहिए, क्योंकि आप कुछ गलत फैसले भी कर सकते हैं। आपका खर्च असाधारण रूप से बढ़ जायेगा।

अप्रैल 2019 में शुक्र आपकी राशि से तीसरे भाव में भ्रमण करेगा। आप अपने भाई-बन्धु के मामले में भाग्यशाली होंगे। आपके मित्र, सहयोगी और पड़ोसी आदि से आपको काफी मदद मिल सकती है। आप बहुत उत्साहित होंगे और किसी रचनात्मक कार्य को सफलतापूर्वक समाप्त करेंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपमें गुण-दोष परखने की अद्भुत क्षमता होगी और अनौपचारिक अध्ययन से रूचिकर विषयों का विशेष ज्ञान होगा।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। अप्रैल 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। इसे जन्म-शनि भी बोला जाता है और यह शनि का सबसे अशुभ गोचर है। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

अप्रैल 2019 में राहु आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगाआपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। नये सम्बन्ध बनाते समय आपको काफी सोच-विचार करना चाहिए। ऐसे लोगों द्वारा प्रस्तावित कोई भी प्रस्ताव आपको हानि पहुँचा सकती है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है - यह और भी अधिक हो सकता है, यदि सूर्य ग्रहण लगा हो और आपके जन्मस्थान से ग्रहण दिखता हो।

अप्रैल 2019 में केतु आपकी राशि से भ्रमण करेगा। आपको कुछ बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है, जो कि आंतरिक रूप से गंभीर हो सकती है। परिस्थितियों में बदलाव के कारण आपके आस-पास के वातावरण में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिन्ता का विषय हो सकता है। आप असमंजस में या परेशानी में पड़ सकते हैं


No comments:

Post a Comment