TOP TNF News: धनु राशि सितंबर 2019 राशिफल

धनु राशि सितंबर 2019 राशिफल

धनु राशि सितंबर 2019 राशिफल



सितंबर 2019 में सूर्य आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको अपने संबंधियों से अलग रहना पड़ सकता है। अगर आप अपने दूरस्थ सम्बन्धियों से आशा लगाये हुये हैं, तो आपको निराश होना पड़ सकता है। अगर सितंबर में दूसरे अन्य ग्रह भी शुभ स्थिति में नहीं हैं तो आपको विषम परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है तथा आप अपमानित हो सकते हैं और गहरे मानसिक तनाव से गुजर सकते हैं। हालाँकि, यह गोचर आपकी माता के स्वास्थ्य और कुशलता लिए बहुत बढि़या है।

सितंबर 2019 में मंगल आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपका स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। यद्यपि, आपकी माता का स्वास्थ्य ठीक होगा, परन्तु आपके पिता का स्वास्थ्य आपके लिए चिन्ता का कारण बन सकता है। आपको किसी दूरस्थ स्थान से बुरा समाचार मिल सकता है या आप कोई व्यर्थ की यात्रा कर सकते हैं। अगर कोई अशुभ ग्रह इसी गोचर से भ्रमण करेगा तो आपको घाटा उठाना पड़ सकता है और अप्रत्याशित रूप से अपमानित होना पड़ सकता है।

सितंबर 2019 में बुध आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। आपको काफी सोच-समझकर कोई कार्य करना चाहिए, अन्यथा आप व्यर्थ की परेशानियों में पड़ सकते हैं। आपको कुछ रूकावटों का भी सामना करना पड़ सकता है। बिना धैर्य खोए और बिना किसी मिलावट के एक-एक कर सभी को दूर करना चाहिए। आपको अन्य कार्यों में भी अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए और सोचना चाहिए कि खुशी के दिन आने वाले हैं।

सितंबर 2019 में बृहस्पति आपकी राशि से बारहवें भाव में भ्रमण करेगा। विषम परिस्थितियों को काबू में करने के लिए आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। आपको धन निवेश और उधारी से बचना चाहिए और दूसरों से अधिक अपेक्षा नहीं करनी चाहिए। आपको धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है या घाटा उठाना पड़ सकता है। आपके मित्र और संबंधी भी मददगार साबित नहीं होंगे, जिसकी वजह से आप काफी दु:खी हो सकते हैं।

सितंबर 2019 में शुक्र आपकी राशि से नौवें भाव में भ्रमण करेगा। यह गोचर शुभ है। भाग्य आप पर मेहरबान होगा और आप अपने सभी प्रयत्नों में सफलता प्राप्त करेंगे। यदि आप किसी कलात्मक अथवा रचनात्मक कार्य में लगे हुए हैं तो आप अपनी योग्यता से आगे बढ़कर काम कर सकते हैं। आप दूरस्थ बैठे लोगों से सहायता और धन प्राप्त कर सकते हैं। आप मौज-मस्ती के लिए किसी पर्यटन स्थल की यात्रा कर सकते हैं।

आपकी कुण्डली में शनि की साढ़े-साती चल रही है। सितंबर 2019 में शनि आपकी राशि से भ्रमण करेगा। इसे जन्म-शनि भी बोला जाता है। आपको अत्यन्त सावधान और सचेत रहने की जरूरत है। यह गोचर कुछ मामलों में निश्चित रूप से अशुभ फल देता है। आपके कार्यस्थल पर परिस्थितियां आपको परेशान कर सकती हैं और आपको बहुत सारी बाधाओं को पार करना पड़ सकता है। यदि अन्य दूसरे ग्रह भी अशुभ हैं तो निश्चित रूप से आपको कोई गंभीर धक्का लग सकता है या फिर आपकी नौकरी जा सकती है। आपके प्रति अपने लोगों का सहयोग और सहानुभूति खत्म हो सकता है। आपके किसी नजदीकी व्यक्ति का अभद्र व्यवहार आपको गंभीर दर्द दे सकता है। इसके अलावा, आप किसी रोग के शिकार हो सकते हैं और आमदनी के स्रोत बंद हो सकते हैं।

सितंबर 2019 में राहु आपकी राशि से सातवें भाव में भ्रमण करेगा।आपको सावधान और सचेत रहना चाहिए। नये सम्बन्ध बनाते समय आपको काफी सोच-विचार करना चाहिए और खासकर विपरीत लिंगी व्यक्तियों के मामले में काफी सर्तक रहना चाहिए। ऐसे लोगों द्वारा प्रस्तावित कोई भी प्रस्ताव आपको हानि पहुँचा सकती है। आपके जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको चिन्तित कर सकता है - यह और भी अधिक हो सकता है।

सितंबर 2019 में केतु आपकी राशि से भ्रमण करेगा। परिस्थितियों में बदलाव के कारण आपके आस-पास के वातावरण में अशांति उत्पन्न हो सकती है। आपके कार्यस्थल पर स्थितियां हतोत्साहित करने वाली हो सकती हैं और आपके जीवनसाथी का बिगड़ता स्वास्थ्य आपकी चिन्ता का विषय हो सकता है। आप असमंजस में या परेशानी में पड़ सकते हैं। किसी से कर्ज लिए हुए पैसे आप वापस करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

No comments:

Post a Comment