TOP TNF News: अचूक हैं काली मिर्च के ये आसान उपाय

अचूक हैं काली मिर्च के ये आसान उपाय

अचूक हैं काली मिर्च के ये आसान उपाय


कई तरह की बाधाओं से दिलाती है मुक्ति


स्वाद में लाजवाब होने के साथ ही यह कई बड़ी बीमारियों जैसे कैंसर, पथरी, सर्दी, जुकाम और खांसी में भी लाभदायक है। काली मिर्च स्वाद और स्वास्थ्य ही ठीक नहीं करती अपितु जीवन में आने वाली कई तरह की बाधाओं से भी मुक्ति दिलाती है। काली मिर्च टोने-टोटकों में भी काम आती है। इसके ज्योतिषिक उपाय भी उपयोगी और असरदार होते हैं।

काली मिर्च के टोटके


काली मिर्च के ज्योतिषिक टोटके बहुत ही आसन हैं। काली मिर्च से तीव्र वशीकरण, नज़र दोष, भूत-प्रेत से मुक्ति, शत्रु पर विजय, धन की प्राप्ति की जा सकती है। काली मिर्च से वशीकरण के टोटके का प्रयोग कर आप अपने किसी भी कार्य को पूर्ण कर सकते है। काली मिर्च का प्रयोग बहुत सी तांत्रिक क्रियाओं को सिद्ध करने के लिए किया जाता है।

सफलता के लिए


मिर्च से आप सफलता को आसानी से पा सकते है। किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए घर से बाहर निकलने से पहले घर के दरवाजे पर काली मिर्च रखें और उसी काली मिर्च पर पैर रखकर घर से बाहर निकलें। आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी। जिस काम के लिए आप एक बार घर से बाहर निकल जाएं तो दोबारा घर की तरफ न तो मुड़कर देखे और न ही प्रवेश करें।

धन प्राप्ति के लिए


आजकल धन कमाना कौन नहीं चाहता। हर व्यक्ति धन कमाने का शॉर्टकट अपनाना चाहता है। यदि आप धन कमाना चाहते हैं तो काली मिर्च के इस टोटके की मदद से आप आसानी से धन कमा सकते है। काली मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें। इसके बाद किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं -उत्तर, दक्षिण, पश्चिम और पूर्व, हर दिशा में एक दाना फेंक दें। इसके बाद 5वें दाने को एक सिक्के के ऊपर रखकर ऊपर आसमान की ओर फेंक दें। इस उपाय से धन प्राप्ति के योग बनते है।

शनि की गृह दशा शांत करने के लिए


ज्योतिष के अनुसार काली मिर्च को शनि ग्रह की कारक वस्तु माना गया है। शनि की साढ़े साती या ढैय्या की स्थिति में काली मिर्च का ये टोटका फायदेमंद होता है। अगर आपकी कुंडली में शनि दोष है या शनि का प्रकोप है तो ये टोटका अपनाएं। काले कपड़े में 50 ग्राम काली मिर्च और कुछ पैसे दान करने से शनि का प्रकोप शांत हो जाता है। अगर आप किसी भी तरह से शनि दोष से पीड़ित हैं तो भोजन करते समय कभी भी ऊपर से नमक या मिर्च नहीं लें।

No comments:

Post a Comment